Abhi Bharat

दीपावली में दिल्ली से घर आ रहे युवक को नशाखुरानी गिरोह ने बनाया शिकार

अतुल सागर

गोपालगंज में एक बार फिर नशाखुरानी गिरोह ने दिल्ली से छठ और दिवाली के मौके पर घर वापस लौट रहे एक युवक को नशा खिलाकर उसके पास रखे दो मोबाइल और हजारो रूपये नगद लूट लिए. घटना शनिवार की तडके नगर थाना के आंबेडकर चौक स्थित गोपालगंज सदर अस्पताल परिसर की है. वहीं पीड़ित युवक को बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित युवक का नाम विनोद कुमार है. वह बैकुंठपुर के खैरा आजम निवासी वैधनाथ सिंह एक पुत्र है. पीड़ित के भाई अनूप कुमार के मुताबिक उनका भाई दिल्ली में रहकर वेल्डिंग का काम करता था. वह पर्व के मौके पर दिल्ली से 12 अक्टूबर को अपने घर वापस लौट रहा था. शनिवार की तडके वह ट्रेन से उतरने के बाद सदर अस्पताल पंहुचा. तभी उसके पीछे नशाखुरानी गिरोह के दो युवक पड़ गए और उसे चाय में नशे की गोली पिलाकर उसके पास रखे दो महंगे मोबाइल, करीब पांच हजार रूपये नगद और एक बैग लूट लिया.

लूट की घटना के बाद अस्पताल परिसर में मौजूद एक महिला ने पीड़ित युवक को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया और उसके घरवालो को सुचना दी. बहरहाल पीड़ित बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल में भर्ती है. वही उसके परिजन मौके पर पहुच गए है.

You might also like

Comments are closed.