Abhi Bharat

सीवान : डीएवी कॉलेज के पियून ने पत्नी और दो बेटियों को धारदार हथियार से काटा, पत्नी की मौत

सीवान से बड़ी खबर है, जहां एक सरफिरे पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को धारदार हथियार से काट दिया. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टड़वा की बताई जा रही है.

बताया जाता है कि सरफिरे पति जिसका नाम राजू है, वह डीएवी कालेज में पियून का काम करता है और सोमवार की रात पैक्स चुनाव कराकर घर पहुंचा और आते ही धारदार हथियार से अपनी पत्नी और दो बेटियों को काट डाला. जिससे मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई. वहीं दो बेटियों को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उनका इलाज हो रहा है.

इधर मुफस्सिल थाना पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सरफिरे पति को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि हत्या की क्या वजह है यह अभी तक खुलकर सामने नहीं आया है. फिलवक्त, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

गौरतलब है कि बीते साल सीवान जिले के भगवानपुरहाट थाना क्षेत्र में भी इसी तरह की घटना हुई थी. जहां पर एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने अपनी पत्नी दो बेटे दो बेटियां को धारदार हथियार से काट दिया था. घटना के बाद उसने खुद को पुलिस के समक्ष आत्मसमपर्ण करते हुए शरीर मे एक हवा घुस जाने की बातें कही थी. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.