Abhi Bharat

सीवान : छात्र को गोली मार अपराधियों ने लैपटॉप और रूपयों से भरे बैग को लूटा

सीवान से बड़ी खबर है, जहां शुक्रवार की सुबह बेखौफ अपराधियों ने एक छात्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के पुरानी किला मोड़ के समीप घटी. गंभीर हालत में घायल छात्र को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बताया जाता है कि गोपालगंज जिला के मीरगंज थाना क्षेत्र के खैरंटिया गांव निवासी रंजीत कुमार यादव सीवान के रामनगर मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है. गुरुवार को वह पटना से ब्लॉक अकाउंटेंट का एग्जाम देकर अपने दोस्त के साथ वापस आ रहा था. शुक्रवार की सुबह साढ़े 5 बजे के करीब बबुनिया मोड़ पर बस से उतरने के बाद दोनों पैदल अपने किराए के मकान में जा रहे थे, तभी पुरानी किला मोड़ के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने उनसे उनके बैग को छिनने की कोशिश की. रंजीत ने जब विरोध किया तो अपराधियों ने उसके पैर में गोली मार दी और बैग को छीन फरार हो गए.

घटना के बाद घायल रंजीत को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. रंजीत की माने तो बैग में लैपटॉप, कपड़े, कुछ जरूरी कागजात और रुपये थे, जिसे अपराधी लूटकर भाग गए. वहीं घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.