Abhi Bharat

नालंदा : प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका ने नई नवेली दुल्हन के बाल काटे, आंखों में डाला फेवीक्विक

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां प्रेमी की शादी से नाराज एक प्रेमिका ने घर में घुस नई नवेली दुल्हन के सोये अवस्था में बाल काट आंखों में फेवीक्विक डाल दिया. वहीं दुल्हन के शोर मचाए जाने के बाद परिजनों ने प्रेमिका को पकड़कर उसकी जमकर पिटायी की और पुलिस के हवाले कर दिया. घटना भागनबिगहा थाना इलाके के मोरा तालाब गांव में घटी है. घटना की जानकारी मिलते ही विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार गांव पहुंच घटना की जानकारी ली. एहतियात के तौर पर पुलिस अभी गांव में कैम्प कर रही है.

बताया जाता है कि गोपाल राम की एक दिसम्बर को शेखपुरा जिले में शादी हुयी. शादी के बाद जब वह दुल्हन को विदा कर अपने घर लाया तो इस बात की भनक उसकी प्रेमिका को लग गयी. जिसके बाद उसका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और बदला लेने की नीयत से वह प्रेमी के घर जा पहुंची. चूंकि दूल्हे की बहन से उसकी दोस्ती थी इस कारण किसी को शक नहीं हुआ. इसके बाद जब दूल्हा-दुल्हन सोने गए तो घर के सभी सदस्य भी थके मंदे होने के कारण गहरी नींद में सो गए. वहीं मौका पाकर प्रेमिका दुल्हन के कमरे में दाखिल हो गयी और सोये अवस्था में कैंची से उसके बाल काट डाले. इतना ही नहीं बाल काटने के बाद उसकी दोनो आंखों में फेवीक्विक भी डाला दिया. इसके बाद वह दर्द से कराहने लगी.

वहीं दुल्हन की शोर सुन घरवालों की नींद खुल गयी और उन्होंने प्रेमिका को पकड़ कर उसकी जमकर पिटायी कर दी. इसी बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवती को हिरासत में लेते हुए इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं दुल्हन को भी इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.