Abhi Bharat

कैमूर : छठ के दिन धारदार हथियार से 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां अज्ञात अपराधियों द्वारा एक 40 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई. घटना चांद थाना क्षेत्र के बहेरिया गांव की है. मृत्तक बहेरिया गांव निवासी स्व खोभारी बिंद के पुत्र टुन्नु बिन्द है.

मिली जानकारी के मुताबिक,शुक्रवार को टुन्नु बिंद के घर में छठ हुआ था. उनका पूरा परिवार गांव के पूरब पोखरा में छठ करने के लिए गया था. वहीं टुन्नु बिंद शुक्रवार की रात 8:00 बजे गांव से पश्चिम गेहुअन नदी के उस पार धान का गल्ला देखने के लिए जा रहे थे. गांव की गली में जैसे ही भोरीख बिंद के दरवाजे के पास पहुंचे वहां से अचानक गायब हो गए. जब देर रात तक घर नहीं पहुंचे तो इनके परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने रात को आकर काफी खोजबीन किया पर कोई सुराग नहीं मिली. फिर पुलिस वापस चली गई. जब सुबह हुआ तो ग्रामीणों ने शौच के लिए बाहर गए तो देखा कि गांव के उत्तर में अरहर के खेत में टुन्नू बिंद की डेड बॉडी पड़ी है.

जिसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों घर सूचना दी, फिर उनके परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ में भेज दिया. वहीं परिजनों ने भोखरी बिंद पर आरोप लगाते हुए कहा कि रात के समय में भोखरी बिंद के परिवार ने ही टुन्नु बिंद की हत्या की है. उनके मुताबिक, भोखरी बिंद से पहले से ही जमीन विवाद का मामला चल रहा था. फिलवक्त, पुलिस भोखरी बिन्द के परिवार से फिलहाल पूछताछ कर रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.