Abhi Bharat

कैमूर : फरार हत्यारोपी सहित तीन गिरफ्तार, देसी पिस्तौल बरामद

कैमूर से बड़ी खबर है, जहां शुक्रवार को पुलिस ने जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र से एक हत्यारोपी सहित तीन अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया है.

इसकी जानकारी देते हुए आरक्षी अधीक्षक कैमूर दिलनवाज अहमद ने बताया कि बीते 27 सितंबर को भगवानपुर थाना क्षेत्र के सरैया ग्रामवासी छठू बाल्मिकी ने घरेलू विवाद में अपने पत्नी को टांगी से निर्मम हत्या कर दिया था. इसके बाद से वह फरार चल रहा था कि पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में मृतिका की मां विगनी कुंवर के फर्दबयान पर भगवानपुर थाना काण्ड संख्या 181/20 दर्ज हुआ था. उन्होंने कहा कि मृतिका छठु बाल्मिकी की तीसरी पत्नी थी.

उधर भभुआ थाना क्षेत्र के बहेरी से सिमरिया जानेवाली सड़क पर बहेरी गांव के दो युवक नल जल योजना में काम करने वाले दो लड़कों के साथ मारपीट की घटना करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. उक्त दोनों युवक पूर्व में भी मारपीट की घटना का अंजाम दिया था. जिसे ग्रामीणों ने समझा-बुझाकर सुलह समझौता करा दिया था. किंतु पुन: शुक्रवार को नल जल योजना में काम कर रहे दोनों लड़कों के साथ उक्त युवकों द्वारा गाली-गलौज के साथ मारपीट करने एवं हवा में पिस्तौल लहराने की सूचना पर ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंच कर यूवक डिक्की पांडेय पिता मुन्ना पांडेय श्रीराम पांडेय पिता महंथ पांडेय दोनों साकिन बहेरी, थाना भभुआ, जिला कैमूर को देसी पिस्तौल के साथ पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधकर्मियों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.