Abhi Bharat

सीवान : डीएम ने मैरवा में मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के शिलान्यास स्थल का किया निरीक्षण, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय कल करेंगे शिलान्यास

सीवान में सोमवार को जिलापदाधिकारी अमित कुमार पांडेय ने मैरवा के कृषि फॉर्म स्थित मेडिकल कालेज एवं अस्पताल के शिलान्यास स्थल का निरीक्षण किया.

बता दें कि निरीक्षण के क्रम में डीएम ने शिलापट्ट लगाने की व्यवस्था, सभी सांसद, विधायक, विधान पार्षद एवं वरीय पदाधिकारियों के बैठने के लिए मंच पर सोफा एवं कुर्सी की व्यवस्था, मंच के आगे आम लोगों के बैठने की व्यवस्था, मंच पर लाइट, पंखा एवं माइक की व्यवस्था, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की व्यवस्था, पार्किंग स्थल की व्यवस्था के अलावे अन्य सुविधाओं सहित शिलान्यास स्थल पर शांति-व्यवस्था बनाये रखने हेतु पर्याप्त संख्या में दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं बल की प्रतिनियुक्ति हेतु सदर अनुमंडल पदाधिकारी को अपने पर्यवेक्षण में आज ही सम्पन्न कराने का निदेश दिया.

गौरतलब है कि मंगलवार को सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय द्वारा मैरवा के मझौली रोड स्थित कृषि फॉर्म पर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया जाना है. जिसको लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही है. भाजपा के सीवान जिला उपाध्यक्ष राहुल तिवारी के अनुसार, मंगलवार को दिन के 10 बजे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बहुप्रतीक्षित मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का शिलान्यास करेंगे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.