Abhi Bharat

नालंदा : खड़ी ट्रक में एम्बुलेंस ने मारी टक्कर मरीज समेत एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, तीन जख्मी

नालंदा से बड़ी खबर है, जहां अभी-अभी एक खड़ी ट्रक में एम्बुलेंस के टकरा जाने से जहां एक ही परिवार के चार लोगों की मौत और तीन लोग जख्मी हो गए, वहीं एम्बुलेंस के परखच्चे उड़ गए. घटना चंडी थाना क्षेत्र के गौढ़ापर की है.

बताया जाता है कि नगर थाना इलाके के चैनपुरा गांव निवासी वीरू पासवान की पत्नी शोभा देवी रविवार की देर रात छत से गिर गई थी. जिसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे विम्स रेफर किया गया. एंबुलेंस चालक मरीज को विम्स ना ले जाकर पटना ले जा रहा था. इसी दौरान चंडी थाना इलाके के गौढ़ापर गांव के समीप एंबुलेंस चालक की लापरवाही से खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. जिससे एंबुलेंस पर सवार घायल मरीज शोभा देवी, उसके पति वीरू पासवान, सुदामा पासवान और आशा देवी की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि इस हादसे में एम्बुलेंस पर सवार बालेश्वर पासवान,सरिता देवी और संसार देवी जख्मी हो गई. घायल लोगों का आरोप है कि एम्बुलेंस चालक नशे की हालत में था और तेजी से गाड़ी चला रहा था, जिस कारण यह घटना घटी.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लायी. घटना के बाद पूरे अस्पताल परिसर में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.