Abhi Bharat

सीवान के गुठनी में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में सड़क दुर्घटना में एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गयी. घटना सोमवार की देर रात गुठनी थाना क्षेत्र के टेकानिया कुटी के पास घटी. जहाँ एक अनियंत्रित बाइक ने उसे थोर जड़ दिया.

बताया जाता है कि गुठनी थाना क्षेत्र के भठही मठिया गाँव निवासी रमेश चन्द्र भारती का 17 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार सोमवार की शाम गाँव में बने दुर्गा पूजा पंडाल में प्रोजेक्टर पर दिखाए जा रहे रामायण सीरियल को देखने गया था. रात में रामायण देख कर जब वह अपने घर लौट रहा था उसी दरम्यान पीछे से आ रही एक तेज रफ़्तार बाइक ने उसे जोड़दार टक्कर मार दिया. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि नंदन करीब चार फुट हवा में उछल कर सड़क पर गिरा. सड़क पर गिरते ही उसकी मौत हो गयी. वहीं घटना के बाद से बाइक चालक बाइक को लेकर फरार हो गया.

उधर घटना कोदेख लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सुचना दी और आरोपी के बाइक नम्बर को भी बताया. जिसके बाद पुलिस ने मैरवा से भाग रहे बाइक चालक को उसकी बाइक के साथ पकड लिया. वहीं नंदन कुमार को स्थानीय पीएचसी लाया गया जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. तब पुलिस ने शब् को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा. मंगलवार की सुबह पोस्टमार्टम होने के बाद शव को पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया. नंदन की मौत से उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. नंदन बी-टेक प्रथम वर्ष का छत्र बताया जा रहा है जो दशहरा की छुट्टी में अपने गाँव आया हुआ था.

You might also like

Comments are closed.