Abhi Bharat

सीवान में छेड़खानी में असफल होने पर मनचले ने युवती की चाकू मार कर की हत्या

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में एक मनचले ने छेड़खानी में असफल होने पर एक 18 वर्षीय युवती की चाकू मार कर हत्या कर दी. घटना गौतम बुद्ध नगर तरवारा थाना क्षेत्र के चांचोपाली गाँव की है.

बताया जाता है कि गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के चांचोपाली गाँव निवासी भुलेला राम और सुगांती देवी की 18 वर्षीय बेटी प्रियंका कुमारी शुक्रवार की देर रात घर से शौच करने के लिए निकली थी तभी गाँव के ही अलगू राम का बेटा लखन राम ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. प्रियंका ने जब विरोध किया तो लखन ने चाक़ू से उसपर हमला कर दिया. जिससे उसकी घटना सथल पर ही मौत हो गयी. मृत्तका की माँ के मुताबिक लखन राम उनकी बेटी के साथ बराबर छेड़खानी किया करता था. कई बार वह उनके घर में घुस जाता था. जिसकी शिकायत उनलोगों लखना राम के घरवालो से की थी. बावजूद इसके वह अपनी आदतों से बाज नहीं रहा था. शुक्रवार की शाम को एकबार फिर लखन राम प्रियंका के घर में घुसने की कोशिश की तो प्रियंका की माँ सुगांती देवी ने उसे बुरा भला कहते हुए अपने घर से भगाया. जिसके बाद लखन ने देख लेने की धमकी दी थी और रात में जब प्रियंका शौच के लिए घर से निकली तो लखन ने उसे पकड़ चाक़ू मार कर उसकी हत्या कर डाली.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद शनिवार की सुबह गौतम बुद्ध नगर तरवारा पुलिस ने शव को अपने कब्जे कर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा. पुलिस ने मृत्तका की माँ सुगांती देवी के बयान पर लखन राम के खिलाफ छेड़खानी और हत्या का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

You might also like

Comments are closed.