Abhi Bharat

मायके गयी पत्नी को पति ने ससुराल पहुँच मारा चाकू तो ग्रामीणों ने पेड़ से बांध दामाद को पीटा

नूर आलम

बेगूसराय में मायके गयी पत्नी को पति ने ससुराल जाकर चाकू से हमला कर हत्या करने की कोशिश की. लेकिन मौके पर वह पकड़ा गया और उसके बाद ग्रामीणों ने दामाद को पेड़ से बांध उसकी जमकर पिटाई कर डाली. घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के लालू नगर की है.

बताया जाता है कि लाखो सहायक थाना क्षेत्र के लालूनगर गांव में मंगलवार की रात ससुराल में ही पति ने पत्नी को चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. लहूलुहान पत्नी की चीख पर उसकी मां जब पहुंची तो बेटी को जख्मी देखकर हल्ला-गुल्ला करने लगी. तभी ग्रामीणों की भीड़ वहां पहुंचकर हमलावर दामाद को पकड़कर पहले उसकी जमकर धुनाई की. फिर उसे पेड़ से बांधकर खूब पीटा. लालूनगर निवासी अधिवक्ता शैलेन्द्र शर्मा की पुत्री पूनम कुमारी की शादी वर्ष 2013 में खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना अंतर्गत इंगलिश टोला के रामप्रवेश मिस्त्री के पुत्र नकुल मिस्त्री के साथ शादी हुई थी. फिलहाल उसे एक पुत्र और एक पुत्री है.

वहीं घटना की सूचना पर लाखो पंचायत की सरपंच नविता देवी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपित दामाद को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पीड़िता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इधर, ग्रामीणों ने बताया कि जब से अधिवक्ता ने बेटी की उससे शादी की है. तब से वह पिता के घर में रह रही है. उन्होंने पत्नी की विदाई नहीं करने पर घटना को अंजाम देने की बात कही.

You might also like

Comments are closed.