Abhi Bharat

गोपालगंज में अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने माँ-बेटी को कुचला, माँ की मौत बेटी गंभीर रूप से घायल

अतुल सागर

गोपालगंज में बुधवार को एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने माँ, बेटी को रौंद दिया. जिससे महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि उसकी 14 वर्षीया बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के श्यामपुर रोड मठिया गाँव के समीप घटी. घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया.

बताया जाता है कि कुचायकोट के बगउच श्यामपुर रोड पर मठिया गाँव के समीप अपने खेत में काम कर रही माँ बेटी को श्यामपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के चालक ने अपना संतुलन खो दिया और माँ बेटी को रौंद दिया. जिससे मठिया हाता निवासी विद्यालाल साह की 40 वर्षीय पत्नी मीता देवी की घटना स्थल पर ही मौत हो गया. वहीं उसकी बेटी 14 वर्षीय रेनू कुमारी बुरी तरह से जख्मी हो गई. इस घटना के बाद स्कॉर्पियो चालक गाडी छोड़ कर फरार हो गया. वहीं घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने सड़क जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया.

हंगामा की सुचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुचे कुचायकोट थाना प्रभारी अवधेश कुमार और अंचल पदाधिकारी चौधरीराम ने लोगो को किसी तरह समझा बुझा कर सड़क को खाली कराए. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिय सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही घायल लडकी का भी इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जहाँ पर उसकी हालत चिंता जनक बनी हुई है.

You might also like

Comments are closed.