Abhi Bharat

सीवान : युवा अधिवक्ता ध्रुवनाथ प्रसाद का निधन, बार सदस्यों ने अर्पित की श्रद्धांजलि

सीवान में मंगलवार की संध्या युवा अधिवक्ता ध्रुवनाथ प्रसाद का निधन हो गया. दिवंगत अधिवक्ता ध्रुवनाथ प्रसाद भगवानपुर अंचल के चक्रबृद्धि गांव के निवासी थे और वर्तमान में महादेवा मुहल्ले में किराये के मकान में रहते थे. कल उनकी तबियत कुछ खराब हुई. जिसके बाद उन्हें डॉक्टर से दिखाया गया, जहां इलाज के क्रम में उनकी मृत्यु हो गई.

वहीं ध्रुवनाथ प्रसाद की असमय मृत्यु की खबर ने अधिवक्ता संघ सदस्यों को स्तब्ध कर दिया. प्रथानुकूल जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष पांडेय रामेश्वरी की अध्यक्षता में बुधवार की 11.30 बजे संघ भवन मे शोक सभा का आयोजन किया गया। संघ सचिव प्रेम कुमार सिंह ने ध्रुवनाथ प्रसाद के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा वे सन 1996 में जिला अधिवक्ता संघ की सदस्यता ग्रहण किये और मात्र 52 वर्ष की उम्र में चल बसे. ध्रुव जी प्रसाद के करीबी मित्र कुमार राजीव रंजन ने अधिवक्ता ने उनकी परिवार के बारे में जानकारी दी और बताया कि वे अपने पीछे पत्नी मधु माला, तीन पुत्रियां अंकिता, सुमन और निक्की को छोड़ गए हैं। सबसे बड़ी पुत्री अंकिता विवाहित है तथा एक पुत्र जो दवा कंपनी में प्रतिनिधि है.

मौके पर अधिवक्ताओ ने दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की. श्रद्धांजलि अर्पित करने वालो में चंद्रशेखर सिंह, मनोज कुमार अनूप, अभिषेक कुमार श्रीवास्तव, कलीमुल्लाह, संयुक्त सचिव राजकुमारी रीना, अजय सिन्हा, अमित कुमार सिंह, डॉ विजय कुमार पांडेय, प्रमोद रंजन गिरी, ब्रजेश दुबे, कामेश्वर प्रसाद, संगीत जी व वैजयंती माला समेत अनेक अधिवक्ता गण उपस्थित थे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.