Abhi Bharat

सीवान : हसनपुरा में ग्रामीणों ने घटिया नाला निर्माण का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

सीवान के हसनपुरा प्रखण्ड के रजनपुरा पंचायत के वार्ड संख्या पांच गुरुजवा जलालपुर में वार्ड सदस्य द्वारा कराये जा रहे नाला मरम्मती के कार्य पर बुधवार को ग्रामीणों ने विरोध जताते हुये हंगामा कर दिया. ग्रामीणों ने वार्ड सदस्य रामछत्री भगत पर घटिया समाग्री से नाला मरम्मती का कार्य का आरोप लगाया. वहीं इसको लेकर ग्रामीणों द्वारा बीडीओ को लिखित आवेदन भी दिया गया.

बता दें कि विश्वनाथ राम, राजकुमार राम, कमलेश राम, योगेंद्र राम, स्मिता देवी, दीनानाथ राम, रत्न राम, लक्ष्मीना देवी, अभिषेक राम व नैना देवी समेत दर्जनों ग्रामीणों ने बीडीओ डॉ दीपक कुमार सिंह को आवेदन देकर बताया कि वार्ड सदस्य रामछत्री भगत द्वारा वार्ड नम्बर पांच में गौतम सिंह के दरवाजे से लेकर लोहिया भवन तक नाला मरम्मती के कार्य में घटिया ईट तथा सामाग्री का प्रयोग कराया जा रहा है. नाले को ढंकने में पुराने तथा टूटे हुआ सिलाप का इस्तेमाल किया जा रहा है. जब ग्रामीणों द्वारा इस पर आपत्ति जताई गई तो सदस्य ने कहा कि आपलोगो को जहां शिकायत करना है कीजिये.

वहीं इस संबंध में बीडीओ डॉ दीपक कुमार सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है. सात निश्चय के कनीय अभियंता को जांच की जिम्मेवारी सौपी गई है. आरोप सत्य पाये जाने पर विधि-सम्मत कार्रवाई की जायेगी. (ए शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.