Abhi Bharat

सीवान में ट्रेन से कटकर युवती की मौत

निलेश कुमार श्रीवास्तव

सीवान में शुक्रवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गयी. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के सुमेरपुर स्थित मैरवा रेलवे क्रॉसिंग के ढाला नम्बर 111 के पास घटी. मृत्त युवती की पहचान नहीं हो सकी है.

बताया जाता है कि मैरवा थाना क्षेत्र के सुमेरपुर में शुक्रवार की शाम पांच बजे के करीब सीवान मैरवा रेलखंड पर मालगाड़ी के क्रॉसिंग के समय ढाला नम्बर 111 पर एक युवती ट्रेन की चपेट में आ गयी. जिससे ट्रेन से कटकर उसकी मौत मौके पर ही हो गयी. ट्रेन के झटके से उसका शरीर कुछ दुरी पर जाकर रेल लाइन के किनारे लगी झाड़ियों में गिर गया. मृत्त युवती की पहचान नहीं  हो सकी है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि युवती ने जान बुझकर ट्रेन की चपेट में आकर आत्महत्या किया है. वहीं घटना को लेकर पुरे इलाके में अटकलों और चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

हलाकि स्थानीय लोगो द्वारा मैरवा थाना और जीआरपी को घटना के सम्बन्ध में सुचना दे दी गयी है. लेकिन अभी तक पुलिस अथवा जीआरपी से कोई भी घटना स्थल पर नहीं पहुंचा है. वहीं घटना के बाद से वहां लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी है. कोई इसे दुर्घटना बता रहा है तो कोई इसे ख़ुदकुशी का मामला बता रहा है.

You might also like

Comments are closed.