Abhi Bharat

कैमूर : सांप के काटने की आशंका को लेकर युवक सदर अस्पताल में भर्ती

कैमूर में रविवार को सांप के काटने की आशंका को लेकर एक 45 वर्षीय व्यक्ति को भभुआ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना रोहतास जिला के चेनारी थाना क्षेत्र लाझी गांव की है.

बताया जाता है कि रोहतास जिला के चेनारी थाना क्षेत्र के लाझी गांव के रहने वाले रामाकांत पासवान अपने घर में जमीन पर सोए हुए थे कि अचानक उनके पेट में दर्द होने लगा, जिसे परिजनों द्वारा चेनारी के निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां उसका इलाज कराया गया फिर भी स्थिति ठीक नहीं होने पर झार फूक कराने के लिए ले जाया गया. झाड़ फूंक करने वाले ने बताया कि थाली सट रहा है इनको करइत सांप ने काटा है. झाड़ फूक के बाद भी स्थिति सही नहीं होने पर परिवार के लोगों ने प्राथमिक उपचार के लिए भभुआ सदर अस्पताल में ले आए, जहां इलाज अभी चल रहा है.

वहीं घायल के भाई ने बताया कि आज सुबह तीन-चार बजे इनके पेट में दर्द हुआ. जिसके बाद सुई दवाई कराया गया, जिससे कि कुछ देर के लिए ठीक थें, फिर थोड़ी देर बाद दर्द होने लगा. जिसके बाद झाड़ फूक कराया गया. वहां पता चला कि इनको सांप ने काटा है, जिसके बाद बेहतर इलाज के लिए भभुआ सदर अस्पताल हम लोग लाएं हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.