Abhi Bharat

कैमूर : चोरी का सामान खरीदने वाले दुकानदार समेत आठ गिरफ्तार, आभूषण व नकदी बरामद

कैमूर में पुलिस ने पिछले दिनों करमचट थाना क्षेत्र के थिलोई गांव मे हुई भीषण चोरी कांड का उद्भेदन करते हुए चोरी के सामानों के साथ आठ चोरों को गिरफ्तार किया है. जिसमे एक दुकानदार भी शामिल है.

मामले का खुलासा करते हुए कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि गत 23 जून को करमचट थाना के थिलोई गांव में एक घर में पांच लाख रुपये के आभूषणों समेत नकद रुपयों की चोरी हुई थी. पुलिस ने अनुसंधान से चोरी कांड का उद्भेदन किया. जिसमें आठ लोग गिरफ्तार किए गए. गिरफ्तार चोरों में सात चोर और एक दुकानदार है. जिनके पास से पांच लाख रुपये के जेवरात बरामद हुआ है. एसपी ने बताया कि सभी शातिर और पेशेवर चोर हैं, जिनका पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है. एसपी के मुताबिक घटना को अंजाम देने में घर के नौकर ने लाइनर का काम किया था.

वहीं चोरों ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि यह उनका धंधा है. चोरी कर मिले सामानों से ऐश करते हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें पकड़े जाने का जरा भी भय नही रहता है क्योंकि पकड़े जाने के बाद वे जेल जाते हैं, जहां उनको चिकेन और पनीर खाने को मिलता है, इसलिए कोई दिक्कत नही होती. जेल में भी वे मजे से रहते हैं. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.