Abhi Bharat

नवादा : युवक की लाश मिलने से सनसनी, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नवादा से बड़ी खबर है, जहां शुक्रवार को एक 17 वर्षीय युवक की लाश बरामद की गई. घटना हिसुआ थाना क्षेत्र के ग्राम बलियारी गांव की है. शव मिलने से जहां पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी वहीं मृत्तक के परिजनों ने हत्या किये जाने की आशंका जताई है.

बता दें कि मृतक की पहचान बलियारी ग्राम निवासी अमरेंद्र कुमार उर्फ चुनचुन सिंह के पुत्र सावन कुमार के रूप में हुई है. मृतक के चाचा ओंकार कुमार ने बताया कि वह घर से गुरुवार को खाना खाकर करीब एक बजे दोपहर में निकला था और रात तक घर वापस नहीं आया. गांव में दो-तीन शादियां थी तो परिजनों को लगा कि कहीं शादी में गया होगा. रात भर बारिश हुई, सुबह जब उसकी खोजबीन परिजनों द्वारा की गई और दोस्तों से पूछा गया तो कुछ पता नहीं चला. बाद में एक पुराने मकान के बगल में मंदिर के पास उसका शव पड़ा मिला.

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शव के बगल में एक रेडमी कंपनी का मोबाइल भी पाया गया है, जिसको लेकर पुलिस जांच में जुट गई है. उधर, घटना की खबर सुनते ही गांव में अफरातफरी मच गयी और मृत्तक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.