Abhi Bharat

सीवान : नाबालिग के साथ दबंगो ने की छेड़खानी, पूछताछ करने गए परिजनों को दी जान से मारने की धमकी

सीवान के एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के अरण्डा गांव में दबंगो द्वारा एक दस वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ तथा उलाहना देने पहुचे परिजनों को हथियारों का भय दिखा डराने-धमकाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना रविवार संध्या करीब छः बजे की है. मामले में मुखिया पति समेत आठ लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

बताया जाता है कि जब बच्ची गांव के ही दुकान से डायपर खरीदने गई थी. इसी दौरान दुकानदार तथा दुकान में पहले से बैठे उसके 3-4 साथी बच्ची के साथ उलूल-जुलूल बाते करने लगे और उसका हाथ पकड़ लिया. इसको लेकर बच्ची के चाचा अलाउद्दीन कुंजड़ा जब उक्त आरोपियों से पूछताछ करने पहुंचे तो आरोपियों ने उल्टे उन्हें ही हथियार का भय दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दे डाली.

जिसके बाद अलाउद्दीन कुंजड़ा द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन देकर गांव के ही धनु प्रसाद, रोशन प्रसाद, गोलू प्रसाद उर्फ रितिक, सोनू प्रसाद, चंदन प्रसाद, परमात्मा माली, सुनील पाठक तथा स्थानीय मुखिया पति मोतीलाल प्रसाद को नामजद करते हुये नाबालिग बच्ची के साथ छेड़खानी करने और शिकायत किये जाने पर मुखिया पति व उनके गुर्गो द्वारा लाठी-डंडे व शक्तिमान बंदूक लहराते हुये धमकाये जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में है, छानबीन जारी है. (ए शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.