Abhi Bharat

सीवान के दरौंदा में बंधन बैंक के कर्मी से 27 हजार रुपये की लूट

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान में दरौंदा थाना क्षेत्र के मछौता गांव के समीप मंगलवार को बंधन बैंक के कर्मी से अपराधियों ने 27 हजार रुपये लूट लिए. बैंक कर्मी ने बुधवार को तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई तब इसका खुलासा हुआ.
बताया जाता है कि दरौंदा थाना क्षेत्र के खड़सरा निवासी चंदेश्वर कुमार राम पचरूखी स्थित बंधन बैंक में डीएससीएल डोर एटीप सर्विस सेंटर डीबीओ पद पर तैनात है. मंगलवार की सुबह करीब साढ़े बजे साइकिल से कलेक्शन के लिए निकले. दारौंदा थाना क्षेत्र के मछौता गांव के पूनम ग्रुप से 8370 रुपये लिए. इसके बाद दूसरे ग्रुप ने गोविंदापुर के मून से 18760 रुपये की वसूली की. इसी दौरान गोविंदापुर के भारती महतो ने दो हजार रुपये के खुदरा मांगे. जब खुदरा ले लिया तो अपनी पत्नी के पासबुक में रुपये चढ़वाने आया. करीब साढ़े 11 बजे जीन बाबा स्थान के समीप एक ही मोटरसाइकिल पर तीन अपराधियों ने आकर रोका और धक्का मारकर गिरा दिया. इसके बाद 27 हजार एक सौ 30 रुपये वाला बैग व पॉस मशीन छीनकर गोविंदापुर की ओर मोटरसाइकिल लेकर भाग गए.
वहीं जब चंद्रेश्वर राम घटना के बारे में भारती महतो को बताने आए तो देखा कि उनके घर से कुछ ही दूरी पर लूटा गया बैग एवं पॉस मशीन फेंकी गई है. दरौंदा थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. शीघ्र ही लूट कांड का उद्भेदन हो जाएगा.
You might also like

Comments are closed.