Abhi Bharat

सीवान : सब्जी खरीदने गए मिठाई दुकानदार को अपराधियों ने मारी गोली, पटना रेफर

सीवान में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बीच अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक 50 वर्षीय व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना गौतम बुध नगर थाना क्षेत्र के दीनदयालपुर स्थित बाजार की है.

बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर दीनदयालपुर निवासी और मिठाई दुकानदार अक्षय लाल साह बाजार से खरीदारी करने गया था. जब वह सब्जी लेकर लौट रहा था इसी दौरान भीड़भाड़ वाले इलाके बाजार में ही स्थित अपनी बंद पड़ी मिठाई की दुकान को देख रहा था तभी बाइक सवार अपराधियों ने उस पर हमला बोल दिया और पिस्टल से उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी. गोली लगने से अक्षय लाल साह घायल होकर गिर पड़ा. वहीं अपराधी आराम से फरार हो गए. उसे एक गोली पेट में लगी जबकि दूसरी गोली सिर और गर्दन के पास रगड़ते हुए निकल गयी.

घटना के बाद से घायल अक्षय लाल साह को सीवान सदर अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया. वहीं जीबी नगर तरवारा थाना के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. फिलवक्त, पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है. बता दें कि मंगलवार को भी शहर में अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था जिसकी पुलिस अभी जांच पड़ताल कर रही है. (अरविंद कुमार सिंह की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.