Abhi Bharat

सीवान के तरवारा में महिला और एक वर्षीय बच्ची की मिली लाश, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

अभिषेक श्रीवास्तव
सीवान के गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के तरवारा गांव स्थित गंडक नहर के पानी में शनिवार को एक अज्ञात 35 वर्षीय महिला और एक वर्षीय बच्ची का शव मिला. जिसके बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. शनिवार की सुबह गाँव की कुछ महिलाएं वहां शौच करने गई थी और उन्हीं महिलाओं ने पहले शवों को देखा.
गंडक नहर में महिला और बच्ची के शव मिलने की खबर जंगल की आग की तरह फ़ैल गई और देखने के लिए लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा. लेकिन शवों की पहचान नही हो पाई. घटना स्थल पर मिले मृतका के मिले कपडे और चप्पल व वहां की स्थिति को देखने से यह लग रहा था कि दोनों की हत्या की गयी है और साक्ष्य छुपाने की नियत से अपराधियो ने शव को गंडक नहर में फेक दिया है. वहीं ऐसी संभावना जताई जा रही है कि दोनों माँ-बेटी हैं.
वहीं शव मिलने की सुचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जिसके बाद गौतम बुद्ध नगर प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पुष्पेंदु पुलिस बलों के साथ मौके पर पहुँच कर महिला और बच्ची के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. इस सन्दर्भ में प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पुष्पेंदु ने बताया कि शवों के पहचान करवाने की प्रक्रिया चल रही है. साथ ही वरीय पुलिस पदाधिकारी के आदेश के आलोक में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद अपराधियो की पहचान कर कार्रवाई की जायेगी.
You might also like

Comments are closed.