Abhi Bharat

कैमूर : यूपी-बिहार कर्मनाशा बॉर्डर पर पहुंचे प्रवासी मजदूरों को स्क्रीनिंग करने के साथ फूड पैकेट देकर भेजा जा रहा घर

कैमूर में दूसरे प्रदेशों से लौट रहें बिहारी प्रवासियों का आगमन लगातार जारी है. ऐसे में यूपी-बिहार स्तिथ कर्मनाशा बॉर्डर पर जिला प्रशासन द्वारा प्रवासियों को सरकार के निर्देश के आलोक में सारी सुख-सुविधा मुहैया कराई जा रहीं है. बॉर्डर पर कैमूर के कोरोना योद्धा 24 घंटे कार्यरत हैं ताकि किसी भी प्रवासियों को कोई परेशानी न हो.

बता दें कि दूसरे प्रदेश से लौट रहें बिहारी मजदूरों का यूपी-बिहार बॉर्डर पर सबसे पहले रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है. रजिस्ट्रेशन के बाद थर्मल स्क्रीनिंग और फिर उन्हें फ़ूड पैकेट दिया जा रहा है. बॉर्डर पर पहुच रहें सभी प्रवासियों को उनके गृह जिला तक सरकार द्वारा बसों से निःशुल्क भेजा जा रहा है. गुरूवार की देर रात्रि अचानक जब पदाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी बॉर्डर की जांच पर पंहुचे और प्रवासियों को रोक उनसे सुविधा का जायजा लिया तो प्रवासियों ने जिला प्रशासन की तारीफ करतें हुए बताया कि सरकार द्वारा दी जानेवाली सुविधा से काफी संतुष्ट और खुश है.

वहीं डीएम ने बताया कि अन्य प्रदेशों से लौट रहें सभी प्रवासियों का सबसे पहले रजिस्ट्रेशन कर स्क्रीनिग के बाद फ़ूड पैकेट दिया जा रहा है. उन्होंने बताया बॉर्डर पर 100 बसों को स्टॉक में रखा गया है. अन्य प्रदेशों से लौट रहें प्रवासियों को बसों द्वारा उनके गृह जिला पंहुचा जा रहा है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.