Abhi Bharat

सीवान : लॉकडाउन को लेकर क्रीड़ा भारती ने अपने सभी कार्यक्रमों को किया स्थगित

वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए सरकार के द्वारा लगाएं गए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण क्रीड़ा भारती ने अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को अगले आदेश तक बंद कर दिया है.

बता दें कि लॉकडाउन में संगठन की गतिविधियां संचालित होते रहें, इस लिए क्रीड़ा भारती के उत्तर बिहार प्रांत इकाई ने अपने स्थापना दिवस श्री हनुमान जयंती (चैत्र पूर्णिमा) से एक ऑनलाइन जनसंपर्क अभियान प्रारंभ किया था. इस अभियान का समापन श्रीजानकी नवमी (वैशाख शुक्ल नवमी) को संपन्न होगा.

उक्त जानकारी क्रीड़ा भारती उत्तर बिहार प्रांत के मंत्री अमित कुमार ठाकुर ने देते हुए बताया कि इस अभियान के दौरान कार्यकर्ताओं ने एक ऑनलाइन जनसंपर्क अभियान चला कर अपने अधिक से अधिक परिचितों तक एक ऑनलाइन पत्रक “क्रीड़ा भारती : एक परिचय” को पहुंचा कर उनसे संपर्क कर के उन्हें क्रीड़ा भारती के कार्यक्रमों से जोड़ने का प्रयास किया है.
प्रांत मंत्री ने बताया कि इस अभियान के दौरान कार्यकर्ताओ ने पूरे उत्तर बिहार प्रांत में लगभग 4,500 लोगों से संपर्क स्थापित कर के उन्हें क्रीड़ा भारती के संबंध में बताया है. इस अभियान का समापन श्रीजानकी नवमी, वैशाख शुक्ल नवमी तदनुसार 02 मई को होगा. इस मौके पर सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में परिवार के साथ सामूहिक रूप से श्री हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.