Abhi Bharat

सीवान में कुख्यात चन्दन शुक्ला को पुलिस ने हथियारों व दो सहयोगियों के साथ दबोचा

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कुख्यात चन्दन शुक्ला व उसके दो खास सहयोगियों मुकेश पाण्डेय और हरेन्द्र कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से दो लोडेड तमंचो के साथ कारतूस भी बरामद किया है. पुलिस को यह सफलता मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित सुता फैक्ट्री से मिली.

बताया जाता है कि शुक्रवार की रात मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश मोहन को सुता फैक्ट्री के समीप कुछ अपराधियों के जमावड़ा और अपराध की योजना बनाने की गुप्त सुचना मिली. जिसके बाद तेज तर्रार मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश मोहन ने पुलिस बलों के साथ वहां छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने सुता फैक्ट्री के अन्दर बैठ कर अपराध की योजना बना रहे तीन लोगों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने जब पकडे गये लोगों की शिनाख्त करनी शुरू की तो उनमे से एक मैरवा थाना क्षेत्र के भोपतपुर निवासी कुख्यात चन्दन शुक्ला निकल गया जबकि अन्य दो की पहचान चन्दन शुक्ला के ख़ास सहयोगियों दरौली के कुमटी भिटौली निवासी मुकेश पाण्डेय और मैरवा थाना क्षेत्र के श्रीनगर निवासी हरेन्द्र कुशवाहा के रूप में हुयी. पुलिस ने तीनो के पास से एक 315 बोर की लोडेड देशी तमाचा और एक 12 बोर की लोडेड तमंचे के साथ कारतुस और एक बिना नम्बर की हीरो ग्लैमर बाइक बरामद किया.

शनिवार को सीवान के एएसपी कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस वार्त्ता कर इसकी जानकारी दी. एएसपी ने बताया कि तीनो पर सीवान और गोपालगंज के विभिन्न थानों में दर्जन भर से जयादा मामले दर्ज हैं जिनमे पुलिस को इनकी अरसे से तलाश थी. सन 2015 में मैरवा बाजार में हुए चर्चित व्यवसायी प्रेम कुशवाहा हत्याकांड में ये तीनो नामजद आरोपी हैं.

You might also like

Comments are closed.