Abhi Bharat

नालंदा : बिहारशरीफ के पीएचसी प्रभारी चिकित्सक कोरोना पॉजिटिव

बड़ी खबर नालंदा से है, जहां बिहारशरीफ के पीएचसी प्रभारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद से पूरे स्वास्थ्य महकमे में खलबली मच गई है. नालंदा सिविल सर्जन के आदेश से उनके चैंबर सहित पूरे सदर अस्पताल को सैनिटाइज किया जा रहा है.

बता दें कि नालंदा में कोरोना पोजेटिव मरीज मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. रविवार को दोपहर बाद बिहारशरीफ सदर अस्पताल परिसर स्थित पीएचसी प्रभारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इस तरह अब जिले में कोरोना संक्रिमतों संख्या बढ़कर आठ हो गयी है. चिकित्सक का तीन दिन पूर्व सैम्पल जांच में गया था. बताया जा रहा है कि वे बिहारशरीफ में दुबई से लौटे युवक के संपर्क में आये थे.

वहीं नालंदा सिविल सर्जन डॉ राम सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि वे नगर क्षेत्र में बने क्वारेंटाइन सेंटर के प्रभारी भी थी. अब उन्हें क्वारेनटाइन करने की व्यवस्था की जा रही है. अस्पताल के चिकित्सक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल कर्मियों में भय का माहौल कायम हो गया है. वहीं सिविल सर्जन कार्यालय समेत पूरे अस्पताल को सैनेटाइज किया जा रहा है. गौरतलब है पूरे बिहार में लॉकडाउन के बाद कोरोना मरीजो की संख्या में लगातार इजाफा होते जा रहा है. राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 87 हो गयी है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.