Abhi Bharat

नवादा : लॉकडाउन में चोरी, घर का मेन गेट तोड़ लाखों के ज़ेवरात और एक लाख रुपये नगदी समेत पांच गैस सिलेंडरों को लेकर चोर हुए चंपत

नवादा शहर में लॉकडाउन के बीच चोरों के कदम रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. नगर थाना क्षेत्र के गोंदापुर के शांति नगर मोहल्ले निवासी मथुरा महतो के घर में देर रात चोरों ने जम कर उत्पात मचाया है.

बताया जाता है कि चोरों ने शनिवार की देर रात घर के मेन गेट का ताला तोड़ कर घर में रखे लाखों के ज़ेवरात व एक लाख नगद और घर में रखें पाँच गैस सैलेंडर बेख़ौफ़ ले कर चंपत हो गए. वहीं पीड़ित परिजनों ने रविवार की सुबह जानकारी मिलने पर चोरी के घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच पूरे घर का निरीक्षण किया.

वहीं पीड़ित गुड़िया कुमारी ने बताया कि घर के मेन गेट का ताला तोड़ कर देर रात चोर एक लाख नगद समेत सोने के आभूषण ले गए जिसकी क़ीमत भी लगभग व एक लाख होगी. वहीं घर मे रखे पाँच गैस सिलेंडरों को भी चोर अपने साथ ले गए. हमलोग घर के दूसरे मंज़िले पर सोए थे. वहीं सुबह होने पर जब नीचे आये तो देखा कि घर के तीन कमरों के ताले टूटे थे और घर में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा था. मेन गेट में बाहर से लगा ताला भी टूटा था और गेट खुली थी. गुड़िया ने बताया कि चोरी हुई रुपए पिछले दिनो एक शादी में किसी अपने को देने के लिए मेरी माँ ने ओरीएंटल बैंक से निकाली थी. (सन्नी भगत की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.