Abhi Bharat

कैमूर : बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे हथियार के साथ तीन गिरफ्तार

कैमूर में लॉकडाउन के दौरान किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. घटना कुदरा थाना के डडोरी गांव की है.

बता दें कि लॉकडाउन में पुलिस काफी सतर्क और चयनित स्थानों पर काफी मुस्तैदी के साथ ड्यूटी कर रही है. वहीं आज गुप्त सूचना के आधार पर कुदरा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया और उस दल द्वारा ग्राम सलथुआ डिंडोरी इत्यादि जगहों पर छापेमारी की गई. इस दौरान ग्राम डंडोरी में एक टीवीएस स्कूटी पर तीन व्यक्ति सवार होकर जा रहे थे जो कि पुलिस बल को देखकर भागने लगे. शंका होने पर पुलिस बल के सहयोग से घेराबंदी कर तीनो को पकड़ा गया. पकड़ाये व्यक्ति रितेश कुमार के पास से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया. स्कूटी पर सवार तीनों व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया. इस संबंध में पकड़ाए व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है.

वहीं कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि कुदरा थाना प्रभारी को गुप्त सूचना मिली थी कि एक स्कूटी पर तीन लोग सवार होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं. जिन्हें पुलिस टीम द्वारा धर दबोचा गया. उनके पास से एक देसी कट्टा, एक मोबाइल, एक जिंदा कारतूस व टीवीएस स्कूटी बरामद किए गया. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.