Abhi Bharat

बेगूसराय में हथियारों के जखीरे के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार

पिंकल कुमार
पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार कुख्यात बबन यादव

बेगूसराय में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं. यहाँ पुलिस ने हथियारों के साथ आधा दर्जन से ज्यादा अपराधियों को गिरफ्तार किया है. घटना बलिया थाना क्षेत्र के कमालपुर दियारा की है.

बताया जाता है कि पुलिस को सुचना मिली थी कि कुछ दिनों से बलिया थाना के कमालपुर दियारा इलाके में कुछ अपराधी हथियारों के साथ घूम रहे हैं और लोगों के बीच दहशत फैला रहे हैं. जिसके बाद बेगूसराय एसपी के निर्देश पर एसटीएफ और जिला पुलिस की टीम ने कमालपुर दियारा इलाके में छापेमारी की. पुलिस की इस छापेमारी को देख अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी. जिसपर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए अपराधियों को नेस्तनाबूद कर दिया और सात अपराधियों को हथियारों के जखीरे केसाथ गिरफ्तार कर लिया.
पकड़े गये अपराधियों में खगड़िया के बौनू सहनी के साथ साथ हरेराम महतो, मनोज महतो, चंदन कुमार, विरेंद्र महतो, राजाराम महतो व   मो एनुल सभी थाना बलिया, जिला बेगूसराय शामिल हैं. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक रायफल, तीन मासकेट, दो देशी पिस्तौल, 55 जिन्दा कारतूस, पांच खोखा व चार मोबाइल बरामद किया है. वहीं इस दौरान पुलिस ने साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुख्यात अपराधी बंबन यादव को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली.
You might also like

Comments are closed.