Abhi Bharat

गोपालगंज में युवक ने पेड़ से लटक की ख़ुदकुशी, परिजनों ने सदर अस्पताल में जड़ा ताला

अतुल सागर

गोपालगंज में एक बार फिर सदर अस्पताल की लालफीताशाही और लापरवाही सामने आई है. जहाँ, सुसाइड की घटना के 24 घंटे बाद भी मृतक के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया. वहीं पोस्ट मार्टम नहीं कराने से नाराज आक्रोशित परिजनों ने मंगलवार को अस्पताल में जमकर हंगामा किया. हंगामा के दौरान आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल के मुख्य गेट में तालाबंदी भी कर दी. जिससे अस्पताल में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गयी.

बताया जाता है कि 17 वर्षीय मृतक का नाम सुनील यादव है. वह बरौली के पचरुखिया निवासी फागु यादव का बेटा है. सुनील यादव ने सोमवार को पारिवारिक कलह से तंग आकर पेड़ से लटकर ख़ुदकुशी कर ली थी. इस घटना के कई घंटे बाद भी परिजन शव को लेकर सदर अस्पताल में भटकते रहे. लेकिन शव का पोस्ट मार्टम नहीं किया गया.

पीड़ित परिजनों के अनुसार, घटना सोमवार दोपहर की है. दोपहर के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर कई घंटे तक बरौली थाना में रखा. वहीं शव को दिन भर थाना में रखने के बाद पुलिस ने मंगलवार की सुबह 10 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा. लेकिन, सुबह से परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल का चक्कर काटते रहे. बावजूद इसके अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका है.

You might also like

Comments are closed.