Abhi Bharat

सहरसा : आपसी विवाद में युवक को मारी गोली, हालत नाजुक

राजा कुमार

सहरसा से बड़ी खबर है. जहां शुक्रवार को सदर थाना क्षेत्र के तिरंगा चौक के पास बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. घायल शख्स को आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

बताया जाता है कि अपराधियों ने पीड़ित शख्स के सीने पर तीन गोलियां दागी. उसके बाद सभी फरार हो गए. पीड़ित युवक का नाम गोलू यादव है. जो कि सहरसा जिला के सदर थाना क्षेत्र के पंचवटी चौक का रहना वाला है. जैसे ही मामले की जानकारी परिजनों को हुई वैसे ही सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ अस्पताल के आस-पास जमा हो गई. सड़क पर गुस्साए हजारों युवा उतर आए और जमकर प्रदर्शन किया.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी राकेश कुमार और एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी तुरंत पुलिस बल के साथ शहर के सूर्या अस्पताल पहुंचे और वहां घायल शख्स का हाल जाना. पूरे मामले को लेकर एसपी राकेश कुमार ने बताया कि युवक को आपसी विवाद को लेकर गोली मारी गई है. वहीं पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही पुलिस ने घटना के किसी तरह का कोई उपद्रव न हो और स्थिती नियंत्रण में रहे इसके लिए शहर में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

You might also like

Comments are closed.