Abhi Bharat

हादसा : सीवान के गुठनी में दो बाइकों की सीधी टक्कर में दोनों बाइक चालकों की मौत

जनार्दन ओझा
सीवान में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जिसमे दो बाइकों की सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी. घटना गुठनी थाना क्षेत्र के गुठनी मैरवा रोड स्थित बालाजी पेट्रोल पम्प के पास घटी.
बताया जाता है कि मंगलवार की संध्या पांच बजे के करीब गुठनी मैरवा मुख्य सड़क पर बालाजी पेट्रोल पंप के सामने दो बाइकों की जोरदार टक्कर हो गयी. जिसमे दोनों बाइक सवार युवकों की मौत हो गयी. एक ने तो घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया वहीं अस्पताल ले जाने के क्रम में दूसरे की भी मौत हो गयी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक युवक दरौली थाना क्षेत्र के उकरेडी गाँव निवासी संतोष राजभर बताया जाता है. वहीं पुलिस दूसरे युवक की पहचान करने में जुटी हुयी है. एक मोटरसाइकिल का बजाज  CT100 BR29V 6503 है जबकि दूसरी मोटरसाइकिल हीरो की BR29X7031 है. प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार, दोनों गाड़ी बहुत तेज गति से आमने-सामने से जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों चालक मौके पर ही गिरकर छटपटाने लगे.
वहीं घटना की सूचना पाते ही गुठनी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार, एएसआई विजय तिवारी, एएसआई अमरजीत यादव, एएसआई विजय सिंह व एएसआई राजेश सिंह दल बल सहित पहुंचकर दोनों को एम्बुलेंस में उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गुठनी लाये. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी मिथिलेश कुमार ने बताया कि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने और पोस्टमार्टम कराने में जुटी है.
You might also like

Comments are closed.