Abhi Bharat

सीवान : स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने एनडीए कार्यकर्त्ताओं की बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में की शिरकत

एन के भोलू

https://youtu.be/kwkXqrIlzZs

सीवान के दरौंदा में सोमवार को एनडीए कार्यकर्त्ताओं की एक बैठक हुई. बैठक में एनडीए गठबंधन के सभी नेताओं ने शिरकत किया. जिसमें बतौर मुख्य अतिथि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी मौजूद रहें.

वहीं मंगल पांडेय ने कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब दरौंदा की विधायक कविता सिंह लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बन गई तभी यह तय हो गया था कि छः महीना के भीतर उप-चुनाव होगा. अभी साढ़े चार माह बाद चुनाव हो रहा है. उन्होंने एनडीए के सभी नेताओं को जेडीयू उम्मीदवार अजय सिंह को जिताने के लिए एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि हमारे पास छः से सात दिन का समय है.

गौरतलब है कि सीवान भाजपा के जिला उपाध्यक्ष कर्णजीत सिंह उर्फ ब्यास सिंह दरौंदा विधान सभा उप-चुनाव में निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. जिसको लेकर दरौंदा में एनडीए टूट की हवा जोरों से चल रही है. इसी के मद्देनजर भाजपा की ओर से आज मंगल पांडेय को सीवान आकर कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक करनी पड़ी. हालांकि ब्यास सिंह के बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ने के बावजूद अभी तक पार्टी द्वारा उनके खिलाफ कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं हुई है. जिसको लेकर यह कयास लगाया जा रहा है कि भाजपा अंदर से ब्यास सिंह को ही सपोर्ट कर रही है.

You might also like

Comments are closed.