Abhi Bharat

सीवान : ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, विरोध में सड़क जाम

ब्रजेश कुमार

सीवान में शनिवार को सीवान-छपरा मुख्य मार्ग के एनएच 531 के दरौंदा थाना क्षेत्र के मझौता गांव स्थित मोड़ के समीप ट्रक के धक्के लगाने से बाइक चालक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वहीं संतुलन बिगड़ जाने से वहीं ट्रक भी पलट गया. मृतक की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के पकवलिया पंचायत के बलुआ गांव निवासी रामनरेश राम के 22 वर्षीय पुत्र विभेष कुमार के रूप में हुई. वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य पथ 531 को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की शाम दरौंदा से घर जाने के दौरान मझौता मोड के समीप पिछे आ रही ट्रक (बीआर04एन 6849) से बाइक (बीआर 29 पी3382) के चालक को कुचल दिया. जिसके बाद ट्रक का भी संतुलन बिगड़ जाने के बाद वही पलट गई . जिससे बाइक चालक उसी से दब गए .जिसके चलते घटना स्थल पर ही बाइक चालक की मौत हो गई .

वहीं घटना की खबर सुनकर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हुआ. उधर, घटना की सूचना मिलते हैं पुअनि भगवान तिवारी एवं सअनि शैलेश कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पंहुच गए और सड़क जाम करने वाले लोगों को समझा बुझा रहे थें. ग्रामीणों की मांग थी कि यहां कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, यहां प्रशासन ब्रेकर बनाए ताकि दुर्घटना से लोग बच सके. दोनों तरफ सरकारी एवं गैरसरकारी विद्यालय हैं जिनके कारण यहां आये दिन दुर्घटना होती रहती हैं. एक घंटे से यातायात पूरी तरह ठप हो गई.

You might also like

Comments are closed.