Abhi Bharat

सीवान में नाबालिग छात्रा के साथ यौनाचार करते ट्यूशन टीचर को घरवालों ने पकड़ा, पिटाई के बाद पुलिस के हवाले किया

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में एकबार फिर मानवता के साथ साथ गुरु-शिष्य परंपरा शर्मसार हुयी है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लखराव गाँव की है जहाँ गुरूवार को लोगों ने एक ट्यूशन टीचर को अपनी नाबालिग छात्रा के साथ यौनाचार करते हुए रंगे हाथ पकड लिया. लोगों ने कुकर्मी शिक्षक की जमकर धुलाई भी की और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खुर्माबाद मोहल्ला निवासी अजीत कुमार नामक शिक्षक लखराव गाँव में तीसरी कक्षा की एक आठ वर्षीय छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने जाता था. ट्यूशन पढ़ाने के दौरान वह छात्रा के साथ अश्लील हरकते करता था. बुधवार को पीड़ित नाबालिग छात्रा ने अपने ट्यूशन टीचर की करतूतों को अपनी एक सहेली से बताया. सहेली ने वह बात अपने घर वालो को बता दी. जिसके बाद उसके घरवालों ने तुरंत जाकर पीड़िता के परिजनों को सारी बाते बतायी. लेकिन छात्रा के परिजनों ने उनकी बात पर विश्वास नहीं किया. वहीं गुरूवार को आरोपी ट्यूशन टीचर अजीत कुमार एकबार फिर से छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने के दौरान उसके साथ यौनाचार करना शुरू कर दिया. सयोंगवश उसी समय छात्रा के परिजन कमरे में प्रवेश कर गयें और कुकर्मी शिक्षक को रंगे हाथ पकड़े जाने पर उसकी पिटाई शुरू कार डाली.

वहीं छात्रा के घरवालो ने पुलिस को सुचना देकर घटना स्थल पर बुलाया और शिक्षक को उनके हवाले कर दिया. जिसके बाद पुलिस शिक्षक को गिरफ्तार कर मुफस्सिल थाना लायी.

You might also like

Comments are closed.