Abhi Bharat

छपरा के तरैया में आई बाढ़ में डूबकर एक युवक की मौत दूसरा घायल

अभिषेक श्रीवास्तव

छपरा में आयी बाढ़ में गुरूवार को एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गयी जबकि एक अन्य युवक डूबकर गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना तरैया थाना क्षेत्र के राजधानी गाँव स्थित रिंग बांध के समीप घटी.

बताया जाता है कि तरैया थाना क्षेत्र के राजधानी गांव निवासी प्रमोद महतो का 19 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार गुरूवार को गांव में आई बाढ़ में अपने दोस्तों के साथ स्नान करने गया था. जहाँ नहाने के दौरान अधिक गड्ढे में जाने के कारण डूबने लगा. उसे डूबता देख उसके जिससे अन्य साथियों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे. बचाने के प्रयास में एक अन्य युवक देवनारायण मांझी भी डूबने लगा. जिसे ग्रामीणों ने किसी तरह बचाया. देवनारायण मांझी भी अचेत हो गया. जिसका उपचार निजी चिकित्सक के यहां चल रहा है. वहीं गंडक के बाढ के पानी में स्थानिय मुखिया प्रतिनिधि कृष्ण कुमार गुप्ता व ग्रामीणों द्वारा नाव से घण्टों प्रयास के बाद विवेक का शव मिला जिसे आनन फानन में रेफरल अस्पताल तरैया लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद तरैया थाना पुलिस ने मौके पर पहुँचकर विवेक के शव को अपने कब्जे में ले लिया और छपरा पोस्मार्टम के लिए भेजा.

You might also like

Comments are closed.