Abhi Bharat

सीवान के भवराजपुर में शहीद जवान के परिजनों से सांसद ओपी यादव और जदयू प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान के भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव ने बुधवार को आंदर प्रखंड के भवराजपुर गाँव का दौरा कर दिवंगत सीआरपीएफ के जवान अवधेश बैठा के परिजनों से मुलाकत की. सांसद ने घटना पर शोक जताते हुए पुरे परिवार को सांत्वना दी और उन्हें आर्थिक सहायता प्रदान की.

बता दे कि भवराजपुर निवासी अवधेश बैठा अरुणाचल प्रदेश के खूनसा में सीआरपीएफ बटालियन में तैनात थे. 29 जुलाई को वे छुट्टी लेकर खूनसा से सीवान के लिए चले थे लेकिन रास्ते में असम के नवगांव रेलवे स्टेशन पर उग्रवादियों ने उनका अपहरण कर उनकी हत्या कर डाली और उनके शव को आठ टुकड़ो में काट कर जंगल में फेंक दिया था. जिसके बाद मंगलवार को उनका पार्थिव शारीर उनके गाँव भवराजपुर लाया गया. सांसद ओमप्रकश यादव ने उनके परिजनों से मुलाकत कर गहरी संवेदना व्यक्त की. सांसद ने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है. वहीं उनहोंने शहीद जवान की दोनों पुत्रियों को अपने वेतन से 10-10 हजार रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान की और उनके अकाउंट में रूपये देने का वादा किया.

दूसरी ओर, शोक-संतप्त परिजनों से जदयू के एक प्रतिनिधिमंडल ने भी मुलाकात कर सांत्वना प्रदान किया और जिलाधिकारी से मिलकर हर संभव मदद दिलाने की बाते कहीं. प्रतिनिधिमंडल में जदयू जिलाध्यक्ष इन्द्रदेव सिंह पटेल, जदयू नेता अजय सिंह, जिला परिषद अध्यक्ष संगीता देवीजी, जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोज सिंह, युवा जदयू के जिला महासचिव सुशील गुप्ता, किसान प्रकोष्ठ के जिला सचिव श्री रामाकांत पाठक आदि शामिल थे.

 

You might also like

Comments are closed.