Abhi Bharat

सीवान : राष्ट्रीय स्वाभिमान आंदोलन ने ग्रामीण बैंक के सेवानिवृत्त प्रबंधक शैलेंद्र वर्मा को किया सम्मानित

अभिषेक श्रीवास्तव

https://youtu.be/RHFplu4aRaI

सीवान में रविवार को ग्रामीण बैंक से सेवानिवृत हुए प्रबंधक शैलेंद्र कुमार वर्मा को उनके सामाज सेवा की भावना और सामाजिक कार्यों के लिए सम्मानित किया गया. स्थानीय महावीरी सरस्वती शिशु मंदिर महावीरपुरम मकदुम सराय के सभागार में राष्ट्रीय स्वाभिमान आंदोलन द्वारा आयोजित इस स्वाभिमान सम्मान में पूर्व प्रबंधक शैलेंद्र कुमार वर्मा को लोगों ने फूल माला पहनाकर और पुष्प-गुच्छ भेंट करने के साथ-साथ प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

इस अवसर पर राष्ट्रीय स्वाभिमान आंदोलन के संगठन मंत्री उमेश कुमार सिंह ने बताया कि शैलेंद्र कुमार वर्मा बैंक प्रबंधक होने के साथ-साथ संघ से जुड़े एक महान समाजसेवी और कर्मयोगी भी रहे हैं. उनके सामाजिक कार्य और उपलब्धियों को देखते हुए ही उन्हें राष्ट्रीय स्वाभिमान आंदोलन द्वारा स्वाभिमान सम्मान से सम्मानित किया जा रहा है. वहीं पत्रकारों से बातचीत करते हुए शैलेंद्र वर्मा ने कहा कि वे किसी भी प्रकार की सम्मान की अभिलाषा नहीं रखते हैं वह अपने जीवन को सामाजिक कार्यों के लिए निस्वार्थ भाव से समर्पित कर चुके हैं. उन्होंने अपने अनुभव के बारे में बताया कि अपने कार्यकाल के दौरान लोगों के हक-हितों और अधिकार के रक्षा की खातिर उन्हें कई बार लड़ाइयां लड़नी पड़ी. लेकिन, वे पीछे नहीं हटे. उन्होंने कहा कि आगे भी सामाजिक कार्य करते रहेंगे. बता दें कि शैलेंद्र कुमार लोक शिक्षा समिति विद्या भारती द्वारा संचालित महावीरी सरस्वती विद्या मंदिर विजयहाता के सचिव रह चुके हैं और वर्तमान में कोषाध्यक्ष के पद पर हैं.

मौके पर राष्ट्रीय स्वाभिमान आंदोलन और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व नेता अजीत कुमार, महावीरी सरस्वती विद्या मंदिर विजयहाता के प्राचार्य श्रीराम सिंह, आचार्य अखिलेश कुमार श्रीवास्तव, अधिवक्ता सुनील दत्त शुक्ला, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार बंटी, नगर परिषद के उपसभापति बबलू प्रसाद, विश्व हिंदू परिषद नेता जन्मेजय कुमार व गदाधर विद्रोही सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहें.

You might also like

Comments are closed.