Abhi Bharat

बेगूसराय : शराब से लदी पिकअप वैन को पुलिस ने किया जब्त

नूर आलम

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के बहरामपुर पंचायत के वार्ड संख्या 08 स्थित सरायनूरनगर स्थित शाही मस्जिद के पीछे पिकअप वैन पर लदी 85 कार्टन यानी 3828 बोतल विदेशी शराब को गुप्त सूचना के आधार पर बछवाड़ा थानाध्यक्ष परशुराम सिंह, मंसूरचक थानाध्यक्ष अरबिन्द कुमार के सम्मलित प्रयास के बल पर जब्त कर लिया गया.

बछवाड़ा थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया कि अहले सुबह गुप्त सूचना के अनुसार जब सरायनूरनगर मस्जिद की तरफ बढना शुरू किया तो पिकअप मस्जिद के पीछे  से गांव की तरफ भागने लगी. इसी दौरान पुलिस कर्मियों के अथक सहयोग के सहारे खदेड़ कर पकर लिया. चालक और शराब माफिया अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. पिकअप चालक ने भागने के क्रम में आंगनवाड़ी सेविका शामो के घर में भी ठोकर मार दिया. जिसके कारण उनका घर भी क्षतिग्रस्त हो गया है.

वहीं भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद होने की सूचना मिलते ही खास कर छुपकर शराब का धंधा कर रहें उच्चकों के बीच हड़कंप मची हुई है. स्थानीय लोगों ने बछवाड़ा थानाध्यक्ष को साधुवाद देते हुए इसी तरह शराब माफिया को धूल चटाने की आशा व्यक्त किया है. थानाध्यक्ष ने कहा कि जनता के सहयोग के बिना कुछ भी संभव नहीं है, इसलिए जनता का सहयोग पुलिस प्रशासन को मिलती रही तो पूरे क्षेत्र में शराब माफिया से लेकर चोर उच्चकों को पनाह नहीं मिलेगा.

You might also like

Comments are closed.