Abhi Bharat

बेगूसराय : सड़क हादसे में एक की मौत, आधे दर्जन से अधिक घायल

नूर आलम

बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के पोखरिया इनियार ढाला के बीच एनएच-31 पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, डंडारी से आ रही सिटीराइड पोखरिया के समीप जैसे ही पहुंची सिटीराइड के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और सिटीराइड कई बार पलटते हुए गहरे गड्ढे में जा गिरी. जिससे उसमे बैठे एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. मृतक की पहचान लखमीनिया निवासी महादेव शाह के पुत्र विकास सोनी के रूप में की गई है.

बताया जा रहा है कि विकास सोनी बेगूसराय में ही मजदूरी का काम करता था और आज मजदूरी के काम में ही जाने के क्रम में हादसे का शिकार हुआ. फिलहाल बलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है तथा घायलो को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहाँ घायलो की पहचान लखमिनिया निवासी मो एसएन हमजा पिता एसएन मिस्कूल, शिवाना प्रवीण (19) पिता सैय्या मोअमजद, उषा देवी (45) पेशर ओमप्रकाश शर्मा, रिंकू देवी (22) पेशर अनिल शर्मा, कृति कुमारी (3) पिता अनिल शर्मा एवं बड़ी बलिया निवासी रामाशीष साह पिता सरयू साहब के रूप में हुई. वहीं कुछ घायलों को बेगूसराय सदर अस्पताल ले जाया गया. जिनकी पहचान उक्त समय तक नहीं हो पाई जबकि अनुमान लगाया जा रहा है कि सिटीराइड का ड्राइवर नशे में था और इसी वजह से यह हादसा हुआ है. फिलहाल ड्राइवर मौके से फरार है.

You might also like

Comments are closed.