Abhi Bharat

सीवान में विभिन्न थाना क्षेत्रों से 2571 बोतल शराब बरामद, एक स्कार्पियो व वैगन-आर जब्त, दो धंधेबाज गिरफ्तार

अभिषेक श्रीवास्तव 

नवतन के बलुआड़ से बरामद शराब और वैगन-आर

सीवान में बुधवार के दिन विभिन्न थाना क्षेत्रों से तस्करी कर लायी गयी शराब की बड़ी खेप बरामद हुयी है. गुठनी थाना क्षेत्र से जहां पुलिस ने यूपी निर्मित देसी शराब दबंग की 43 पेटी बरामद की. वहीं नवतन पुलिस ने विदेशी शराब एविनिंग स्पेशल की 13 पेटी और सिसवन पुलिस ने 12 बोतल अंग्रेजी शराब को जब्त किया.

बताया जाता है कि गुठनी पुलिस ने थाना क्षेत्र के मेहरौना बॉर्डर स्थित श्रीकलपुर चेक पोस्ट पर एक स्कॉर्पियो से  43 पेटी देशी शराब बरामद किया. जिसमे यूपी निर्मित दबंग शराब की 200 एमएल की 1935 बोतलें निकली. मामले में पुलिस ने शराब के साथ स्कॉर्पियो को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार चालक यूपी के मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र स्थित विश्वनाथ चक का निवासी रामाशीष प्रसाद का पुत्र सुबास कुमार बताया जा रहा है. गुठनी थानाध्यक्ष मो अकबर ने बताया कि अभियुक्त को बिहार उत्पाद मद्य निषेध कानून 2106 के तहत कार्रवाई कर जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

सिसवन के रामगढ़ से बरामद शराब की बोतलें

वहीं नवतन थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के बलुआड़ गाँव के पास से एक वैगन आर कार से अंग्रेजी शराब एविनिंग स्पेशल की 13 पेटियों को बरामद किया. जिसमे से 624 बोतल शराब पायी गयी. नवतन पुलिस ने शराब और वैगन आर कार को जब्त कर उसके मालिक और शराब कारोबारियों की तलाश शुरू कर दी है. जबकि सिसवन थाना पुलिस ने रामगढ़ गाँव से 12 बोतल विदेशी के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया.

You might also like

Comments are closed.