Abhi Bharat

सीवान : विद्युत प्रवाहित तार के संपर्क में आने से अधेड़ की मौत, लोगों ने जमकर काटा बवाल

शाहिल कुमार

सीवान के महाराजगंज प्रखंड मुख्यालय के देवरिया गाँव में मंगलवार को विद्युत तार के संपर्क में आने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई. मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा और पीड़ित के परिजन को मुआवजे दिलाने के मांग पर अड़े रहे. लोगो ने महाराजगंज-बसंतपुर मुख्यमार्ग पर देवरिया अंसारी मोड़ के समीप सड़क पर शव को रखकर आक्रोशित लोगों ने घंटो आगजनी कर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. जिसके बाद यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया. इधर प्रशासन के खबर के बाद घंटों देरी से पहुंचने को लेकर लोगों में और भी ज्यादा नाराजगी देखने को मिला.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी वीरेंद्र गिरी, पिता गुलाब गिरी पेशे से हलवाई का काम करता है, जो सोमवार को किसी के यहां शादी समारोह में खाना बनाकर देर रात घर लौट रहा था. घर लौटने के दौरान साइकिल से देवरिया अंसारी मोड़ के समीप जैसे ही पहुंचा कि पहले से टूटकर गिरे प्रवाहित हो रहे एलटी तार के संपर्क में आ गया. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

वही मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के पत्नी का रो रो के बुरा हाल हुआ है. विद्युत तार के सम्पर्क में आने से हुईं मौत की खबर पुरे गाँव में फैल गई व लोग मौके पर पहुँच विद्युत तार से मृतक के शव को अलग किया. वही घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सीवान भेज दिया.

You might also like

Comments are closed.