Abhi Bharat

कैमूर : मृत्तक के परिजनों ने सदर अस्पताल में काटा बवाल, चिकित्सकों पर लगाया मरीज को मृत्यु के पूर्व ही मृत्त घोषित करने का आरोप

विशाल कुमार

https://youtu.be/QDCcQNLNIzs

कैमूर सदर अस्पताल में सड़क दुर्घटना में घायल एक मरीज की मृत्यु के पूर्व ही सदर अस्पताल के चिकित्सक द्वारा मृत्त घोषित किये जाने के एक मामला सामने आया है. वहीं मृत्त समझ के जा रहे शव में जीवन के लक्षण दिखने के परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा. जिसमे चार लोग घायल हो गए.

बताया जाता है कि मृत्तक प्रयाग कुमार बाइक से अपने दोस्त के साथ भभुआ से मोहनियां जा रहा था कि भभुआ के बबुरा गाँव के पास किसी वाहन के चपेट में आ गया. जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को भभुआ सदर अस्पताल पहुँचाया गया. जहाँ ड्यूटी पर तैनात डाक्टर कमलेश ने मृत्त घोषित कर दिया जिस पर परिजनों ने एकबार चेक कर लेने की गुजारिश की लेकिन डॉक्टर ने चेक नहीं किया.

बाद में परिजनों ने शव में कुछ हरकत देखी जिसके बाद वे दुबारा डॉक्टर से देखने के लिए बोलने गये तब तक डाक्टर का शिफ्ट चेंज हो गया था और दुसरे डाक्टर जीएन सिंह ने जाँच करने से इंकार कर दिया. फिर क्या था मरीज के परिजन हंगामा करने लगे. देखते-देखते दोनो तरफ से जमकर झडप हो गई. मरीज के परिजन और अस्पताल के गार्ड दोनो ने एक दुसरे को खुब पीटा. जिसमें चार लोग घायल हो गए. जिसमें एक अस्पताल के गार्ड भी शामिल है. सूचना पर भभुआ एसडीओ और एसडीपीओ ने पहुँच कर मरिज के परिजनों को समझा कर शांत कराया और मामले की जाँच में जूट गए.

You might also like

Comments are closed.