Abhi Bharat

सहरसा : मोबाइल चोरी के आरोप में फौजी ने नाबालिग लड़की के साथ की मारपीट और छेड़खानी

गुलशन कुमार

https://youtu.be/5iPyG1Tl_nQ

सहरसा में एक नाबालिक लड़की को मोबाईल चोरी के आरोप में पहले तो बेरहमी से पिटाई की गई फीर उसके साथ छेड़खानी भी की गयी. इस इस घटना का अंजाम देने वाला और कोई नहीं एक फौजी है. पुरा मामला बनगांव थाना क्षेत्र के बनगांव बिषहरी टोला की है.

दरअसल, पुरा मामला आरोपी फौजी के यहाँ मुंडन समारोह के बाद का है. पीड़ित परिजन की माने तो मुंडन समारोह में आमंत्रण के बाद भोज खाकर जब अपने घर आई तो कुछ ही देर बाद आरोपी अपने परिवार के साथ पीड़ित के घर आकर पीड़ित को लेकर अपने घर  चले गये और उसके बाद बेरहमी से बाथरूम में बंद कर पिटाई कर उसके साथ छेड़खानी की और जबरन मोबाइल चुराने की बात कबूलने की भी बात स्वीकार करने की भी बात कही. इतना ही नही वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे डाली. बनगांव थाना को सुचना मीलते ही त्वरित कार्रवाई कर पीड़ित लड़की को बरयाही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहाँ से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहाँ पीड़ित का इलाज चल रहा है.

वहीं सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी की माने तो उन्होने इस मारपीट की घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. और इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी होने की भी बात कही.

You might also like

Comments are closed.