Abhi Bharat

सीवान : बारात देखने गई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, खून से लतपथ हालत में परिजनों ने बगीचे से किया बरामद

शाहिल कुमार

सीवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के कसदेउरा पंचायत के प्रेमन टोला गांव में एक 18 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि प्रेमन टोला गांव निवासी प्रमोद महतो की पुत्री अर्चना कुमारी (काल्पनिक नाम) गाँव के ही पड़ोसी के यहा आई बारात में शामिल होने के लिए परिवार के महिलाओं के साथ गईं हुईं थीं. जहां गांव के ही चार लोगों ने युवती के साथ जबर्दस्ती सामूहिक रूप से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस संबंध में सीवान महिला थाने में दिए गए अपने आवेदन में पीड़िता ने अपने गांव के राम प्रसाद महतो के पुत्र रमेश महतो, छठूलाल महतो के पुत्र राजा कुमार, बिगन महतो के पुत्र राहुल कुमार और छोटका टेघड़ा गांव निवासी अब्दुल कलाम मियां के पुत्र सोनू कुमार ने बारी बारी से अपने साथ हुए दुष्कर्म के मामले में आरोपित किया है.

घटना के संबंध में पीड़िता की चाची चंदा देवी ने बताया कि बगल के पड़ोसी अच्छेलाल महतो के घर बारात आई थी जिसे देखने के लिए घर से सभी लोग गए थे. उसके बाद हम लोग वापस आ गए लेकिन मेरी भतीजी वापस नहीं आयी तो हमलोग खोजबीन किए. लेकिन काफी देर खोजबीन करने के बावजूद पीड़िता का कुछ पता नहीं लगा. इसी बीच देर रात्रि में फोन पर सूचना मिली कि आपकी बेटी बेहोशी की हालत में बगीचा में है, जहां परिजनों ने जाकर उसे बेहोशी की हालत में घर लाया. आज तडके सुबह परिजनों ने उसे लथपथ हालत में महाराजगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया. जहां डाक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

वहीं स्थानीय पुलिस ने मामले की सूचना पर पीड़िता के घर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की. थानाध्यक्ष अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते हीं मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. घटना में शामिल दोषियों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी शुरू कर दी है.

You might also like

Comments are closed.