Abhi Bharat

सीवान में युवक की सिर कुचल कर निर्मम हत्या, युवक के हीं दुसरे मकान से मिली लाश

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में शनिवार की शाम एक युवक की हत्या कर दी गयी. पुलिस ने युवक के शव को एक घर से बरामद किया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुता फैक्ट्री रोड के पास की है.

बताया जाता है कि शनिवार की शाम साढ़े पांच बजे के करीब सुता फैक्ट्री के समीप एक मकान में एक युवक की हत्या किया जाने की सुचना लोगों के बीच फैली जिसके बाद मकान पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं घटना की सुचना मिलने के बाद मौके पर मुफस्सिल थाना पुलिस ने पहुँच कर मकान में लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दिया और जांच-पड़ताल में जुट गयी. मकान सीवान के लखराव गाँव निवासी मुखदेव चौधरी की है. वहीं मृत्तक उनका 25 वर्षीय बेटा चन्दन कुमार बताया जा रहा है. घरवालो के अनुसार, चन्दन कल रात से अपने लखराव स्थित मकान से लापता था. घरवाले उसकी इधर-उधर तलाश ही कर रहे थे कि शनिवार की शाम साढ़े पांच बजे सुता फैक्ट्री रोड स्थित उसी के मकान से उसकी लाश मिलने की सुचना फैली.

मृत्तक की हत्या उसके सर को बुरी तरह से कुचल कर की गयी है. पुलिस के अनुसार, ऐसी संभावना जताई जा रही है कि शुक्रवार की रात वह कुछ लोगों के साथ अपने इस मकान में आया होगा और वहीं पर किसी भारी भरकम चीज से उसके सर को कुच कर उसकी हत्या कर दी गयी होगी. फिलवक्त, पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी हुयी है.

You might also like

Comments are closed.