Abhi Bharat

कटिहार : दियारा का कुख्यात फूलो महतो हथियार समेत गिरफ्तार

सुमन कुमार शर्मा

https://youtu.be/2IzCyddlefM

कटिहार जिला के मनिहारी एसडीपीओ के नेतृत्व में चलाए गए विशेष छापेमारी अभियान में दियारा का आतंक सह कई मामलों में वांछित फूलो महतो उर्फ फूलो सिंह को पुलिस ने लोडेड देसी कट्टा सहित पांच जिंदा कारतूस के साथ दबोच लिया. फूलो महतो की गिरफ्तारी से दियारा के किसानों ने राहत की सांस ली है.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मोहम्मद एसएच फखरी के नेतृत्व में चले इस अभियान में इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष गौतम कुमार, अनि धर्मेन्द्र कुमार, सअनि शशि कुमार, सिपाही सुशील कुमार, विनोद कुमार व ब्रजेश कुमार शामिल थे, पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि पीएचसी मनिहारी गंगा घाट के पास स्थित हटिया के समीप दियारा के सक्रिय अपराधी मौजूद है. इस पर तत्काल छापेमारी की गई.

बता दें कि कई कांडों का वांछित फूलो भागलपुर जिले के पींरपैती थाना क्षेत्र के बाखरपुर गांव का रहने वाला है. इस दौरान पुलिस ने एक काला रंग का बिना नंबर का अपाची मोटर साइकिल भी बरामद किया, एसडीपीओ ने कहा कि यह दियारा के मोहन ठाकुर गिरोह का यह सक्रिय सदस्य है, उसके खिलाफ मनिहारी थाना में हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी, आ‌र्म्स एक्ट के तहत तीन मामला दर्ज है. इन तीनों मामलों में उसकी तलाश थी. उन्होंने बताया कि उसकी गिरफ्तारी के बाद झारखंड राज्य के मुफस्सिल थाना साहिबगंज, भागलपुर जिले का पीरपैंती, बाखरपुर थाना तथा जिले के सेमापुर ओपी व बरारी थाना से भी संपर्क किया गया है.

You might also like

Comments are closed.