Abhi Bharat

मुंगेर : दो अलग-अलग घटनाओं में ट्रेन से गिरकर दो मजदूरों की मौत

अमृतेश सिन्हा

मुंगेर में जमालपुर-धरहरा रेलखंड के बीच अलग-अलग जगहों में ट्रेनों से गिरकर दो मजदूर की मौत. मृतक मजदूर बंगलौर से मजदूरी कर घर आ रहा था. वहीं सुचना मिलते ही जमालपुर जीआरपी ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भमुंगेर सदर अस्तपताल भेजा. दोनों मृतकों के परिजन सदर अस्पताल में पहुंचकर शव की पहचान की.

बता दें कि जमालपुर-कियूल रेल खंड के बीच धरहरा व केशोपुर के पास ट्रेन से घर जाने के दौरान दो मजदूर की मौत घटना स्थल पर हो गयी. घटना की जानकरी मिलते ही जमालपुर जीआरपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया. वहीं घटना की जानकरी मिलते ही दोनों मृतक के परिजन सदर अस्तपताल पहुंचे और शव की पहचान की.

बताया जाता है कि भागलपुर जिला के भीखनपुर निवासी गोपाल शर्मा बंगलौर से मजदूरी कर 8 जून यशवंतपुर भागलपुर अंग एक्सप्रेस से आज अपने घर पहुंच रहा था. तभी जमालपुर सुरग के पास वो ट्रैन से गिर गया और घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वही दूसरी घटना जमालपुर केशोपुर निवासी गोपाल शर्मा भी ट्रैन से घर आ रहा था. तभी जमालपुर स्टेशन के ऑटो सिंगल केशोपुर के पास गिरकर मौत हो गयी. वही दोनों मृतक मजदूर के परिजनों ने बताया को मृतक अलग-अलग ट्रेन से मजदूरी कर घर आ रहे थे और ट्रेन से गिरकर मौत हो गयी. उन्होंने कहा कि जमालपुर जीआरपी पुलिस ने हमलोगो को सुचना दी, जिसके बाद हमलोग सदर अस्तपताल के पोस्मार्टम हॉउस पहुंचकर शव की पहचान कर ली. उन्होंने कहा दोनों की ट्रेन से गिरकर कैसे मौत हुई हमलोगो नहीं पता है.

You might also like

Comments are closed.