Abhi Bharat

बेगूसराय : गल्ला व्यवसायी की अपहरण कर हत्या

पिंकल कुमार

https://youtu.be/wT-xDo8LVX4

बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने जहां हथियार के बल पर एक गल्ला व्यवसाई का अपहरण किया फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर बाजार की है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि अपराधियों ने गल्ला व्यवसाई पृथ्वी चौधरी का अपहरण करने के बाद हत्या कर दिया. लोगों ने बताया कि पृथ्वी चौधरी आज अपने प्रतिष्ठान पर बैठे हुए थे इसी दौरान दो बाइक पर चार नकाबपोश अपराधी उनकी दुकान पर पहुंचे और सर्वप्रथम हथियार का भय दिखाकर उनको दुकान से बाहर निकलने के लिए कहा. जैसे ही पृथ्वी चौधरी दुकान से बाहर निकले अपराधियों ने बाइक से ही उनका अपहरण कर लिया और महज एक घंटे के अंदर पृथ्वी चौधरी की गोली मारकर हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक कर चलते बने.

व्यवसाई की हत्या के बाद जहां पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है वहीं व्यवसायियों में प्रशासन के प्रति आक्रोश भी देखने को मिल रहा है. आक्रोशित लोगों ने बीरपुर बाजार को बंद कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों ने वहां से खदेड़ दिया. वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है तथा पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इस बात को स्वीकार किया है की व्यवसाई का अपहरण के बाद हत्या की गई है.

You might also like

Comments are closed.