Abhi Bharat

बेगूसराय में दिन-दहाड़े किराना दूकान से 50 हजार की लूट, भागने के दौरान लूटेरों की गिरी पिस्तौल

नूर आलम

बेगूसराय के भगवानपुर थाना के भीठ गांव में मंगलवार को दिनदहाड़े एक किराना दुकानदार पर ग्राहक बन कर आये बदमाशों ने सामान के बदले रूपये मांगे जाने पर दुकानदार पर गोली चला दी. इसके बाद बदमाश गल्ला में रखे 50 हजार रूपये लूट कर भाग गए. वहीं भागने के दौरान बदमाशों की एक पिस्तौल घटना स्थल पर ही गिर गयी. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बेगूसराय-वीरपुर-संजात पथ को जाम कर यातायात व्यवस्था ठप कर दिया.

बताया जाता है कि एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने भीठ स्थित किराना दुकानदार भोला चौधरी के यहां लगभग 1000 रूपये का सामान लिया. दूकानदार द्वारा रूपये मांगे जाने पर युवकों ने यह कहते हुए कि रूपये हम नहीं बल्कि तुम्हीं दोगे अपने कमर से पिस्तौल निकाल कर दुकानदार पर गोली चला दी. संयोगवश गोली दुकानदार को नही लगकर दुकान में लगे शीशे में लगी. बदमाशों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से दो राउंड फायरिंग भी की. इसके उपरांत बदमाश दुकान के गले में रखे 50000 रूपये नगद लूटकर चलते बने.

ग्रामीणों के जमा होने पर बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद बाइक से भाग गए. भागने के दौरान बदमाशो की पिस्तौल घटना स्थल पर ही गिर गयी. जिसके बाद ग्रामीणों ने बेगूसराय-वीरपुर रोड को जाम कर दिया. वहीं घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष रितेश कुमार रतन घटनास्थल पर पहुंच कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझा कर जाम तोड़वाया. ग्रामीणों ने पुलिस को एक पिस्तौल, चार जिन्दा कारतूस और दो खोखा पुलिस को सुपुर्द किया. थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.